राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प के खिलाफ ‘डीप स्टेट’ और काली दुष्ट शक्तियां एक हुईं – ट्रम्प को बचाने के लिए प्रार्थना करें – पास्टर फ्रॅंक अमेडिया का आवाहन

डीप स्टेट, काली दुष्ट शक्तियां, एक हुईं, ट्रम्प को बचाने, प्रार्थना, पास्टर फ्रॅंक अमेडिया का आवाहन, अमरिका, मीडिया

वॉशिंग्टन: “अमरिका पर गुप्त रूपसे हुकूमत चलाने वाले ‘डीप स्टेट’ और काली विद्या के रास्ते पर चलने वाली दुष्ट शक्तियों ने राष्ट्राध्यक्ष डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ हाथ मिलाया है। इस वजह से इन दोनों शक्तियों की तरफ से राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प को बहुत बड़ा खतरा है। इसीलिए ख्रिस्त धर्मी राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प को बचाने के लिए उनके पीछे अपनी प्रार्थना की शक्ति खड़ी करें’, ऐसा आवाहन धर्म प्रसारक फ्रॅंक अमेडिया ने किया है। एक चैनल पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में वह बोल रहे थे।

‘प्रेसिडेंट ऑफ़ द यूनाइटेड स्टेट्स शील्ड’ (पोट्स शील्ड) की तरफ से आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में पास्टर फ्रॅंक अमेडिया और उनके सहकारियों ने ट्रम्प को बहुत बड़ा खतरा संभव है, ऐसा दावा किया है। राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प ने अमरिका के ‘डीप स्टेट’ को आवाहन देने वाले अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। अमरिका में लोकतंत्र होने का और जनता ही सरकार का चुनाव करती है, ऐसा दिखाई देता है। लेकिन किसी की भी सरकार हो उस पर अमरिका का एक प्रभावशाली समूह संपूर्ण नियंत्रण रखता है। राजनीतिक नेता, वरिष्ठ अधिकारी वर्ग और मीडिया में भी यही समूह प्रबल है और इस समूह के खिलाफ कभी भी निर्णय नहीं लिया जाता है। ऐसे समूह को ‘डीप स्टेट’ कहा जाता है और राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प ने इसी शक्तिशाली समूह को चुनौती देकर अमरिका के हित के निर्णय लिए हैं। इस बात की तरफ अमेडिया और उनके सहकारियों ने ध्यान आकर्षित किया है।

डीप स्टेट, काली दुष्ट शक्तियां, एक हुईं, ट्रम्प को बचाने, प्रार्थना, पास्टर फ्रॅंक अमेडिया का आवाहन, अमरिका, मीडिया‘डीप स्टेट’ के साथ साथ काली दुष्ट शक्तियां भी एक हुईं हैं और ट्रम्प के ऊपर भयकारी प्रयोग शुरू किए हैं। आने वाले समय में कुछ तो भयानक घटने वाला है और उस तरह के संकेत इस डीप स्टेट के प्रतिनिधि दे रहे हैं, इसका एहसास अमेडिया ने कराके दिया है। उस बारे में बोलते समय ट्रम्प ने निलंबित किए ‘एफबीआई’के भूतपूर्व प्रमुख जेम्स कॉमी और एफबीआई’ के उपप्रमुख एंड्र्यू मॅकबी के विधानों का प्रमाण दिया है। जल्द ही कुछ तो अघटित होने वाला है, ऐसा इशारा मॅकबी ने दिया था। इसका सन्दर्भ देकर यह सब ट्रम्प के खिलाफ षडयंत्र का एक हिस्सा है, ऐसा अमेडिया ने इशारा दिया है।

इस कार्यक्रम में बोलते समय ‘यूएस हिस्पॅनिक एक्शन नेटवर्क’ के सदस्य मार्क घोंझालिस ने भी दुष्ट मांत्रिक और चुड़ैल मिलकर राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प का घात करने की तैयारी में होने का इशारा दिया है। राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प को संभावित यह खतरा मतलब अमरिका को बड़ा खतरा है। यह राष्ट्र पर आया हुआ संकट है, इसका ध्यान रखकर सभी ख्रिस्तधर्मियों ने इन कालि शक्तियों के प्रभाव से राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प को बचाने की तैयारी करनी चाहिए। अपने राष्ट्राध्यक्ष के लिए ईश्वर से प्रार्थना करके इस प्रार्थना की शक्ति उनके पीछे खड़ी करें, ऐसा आवाहन अमेडिया ने किया है। राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प और अमरिका के खिलाफ तूफ़ान निर्माण करने की कोशिश यह दुष्ट शक्तियां कर रहीं हैं। लेकिन ईश्वर ने इस चक्रवात का इस्तेमाल करके इन ‘डीप स्टेट’ और काली दुष्ट शक्तियों ने जो कुछ भी छिपाके रखा है, उसे नष्ट करना चाहिए, ऐसी प्रार्थना भी पास्टर अमेडिया और उनके सहकारियों इस समय की है।

डीप स्टेट, काली दुष्ट शक्तियां, एक हुईं, ट्रम्प को बचाने, प्रार्थना, पास्टर फ्रॅंक अमेडिया का आवाहन, अमरिका, मीडिया‘डीप स्टेट’ और काली विद्या के रास्ते पर चलने वाली दुष्ट शक्तियां मतलब ‘एंटीख्रिस्त’ के प्रतिनिधि हैं। ‘एंटीख्रिस्त’ को सब कुछ खत्म करना है। लेकिन ईश्वर उनके ही सभी षडयंत्रों को खत्म कर दे और हमारे देश को उनसे मुक्त करे, ऐसी प्रार्थना इस कार्यक्रम में बिशप हॅरी जैक्सन ने की। इस कार्यक्रम को उपस्थित लोगों ने भी राष्ट्राधयक्ष ट्रम्प और अमरिका की सुरक्षा के लिए प्रार्थना के आवाहन को प्रतिसाद देकर मन से ईश्वर को पुकारा है।

डोनाल्ड ट्रम्प अमरिका के राष्ट्राध्यक्ष बनने के बाद कुछ महीनों बाद ही पास्टर मीडिया ने उनकी सुरक्षा को दुष्ट शक्तियों से खतरा है, ऐसा इशारा दिया था। दुनिया भर की चुड़ैल एक हुईं हैं और वह राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प पर अपनी काली शक्तियों का प्रयोग कर रहीं हैं ऐसा अमेडिया ने सन २०१७ के फ़रवरी महीने में कहा था। इससे राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प के आसपास सुरक्षा कवच निर्माण करने के लिए सश्रद्ध ख्रिस्त धर्मीय सज्ज हो जाये, ऐसा आवाहन पास्टर अमेडिया ने किया था। उनके इस आवाहन को प्रतिसाद भी मिला था।

ट्रम्प को बचाने के लिए ही ‘पोट्स शील्ड’ की स्थापना की गई है और इसके द्वारा ट्रम्प के साथ साथ अमरिका की भी रक्षा करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने वाले समूह के तौर पर ‘पोट्स शील्ड’ की तरफ देखा जाता है। ‘डीप स्टेट’ और काली विद्या के रास्ते पर चलने वाली दुष्ट शक्तियों के चंगुल से राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प और अमरिका की रक्षा नहीं हुई तो विश्वभर में इसके विपरीत परिणाम दिखाई देंगे। दुनिया भर के प्रमुख देशों की इस वजह से बहुत बड़ी हानि हो सकती है, ऐसा ‘पोट्स शील्ड’ का कहना है। इसीलिए अपने प्रार्थना की शक्ति का इस्तेमाल इस कार्य के लिए करने का दिलसे आवाहन यह समूह लगातार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.