जम्मू-कश्मीर मे तीन दिनों मे दूसरा आतंकी हमला – एक जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू में सुन्जवान के लष्करी तल पर हुए हमले को २ दिन हो रहे थे के श्रीनगर में एक सीआरपीएफ के शिविर को आतंकवादियों ने लक्ष किया है। सतर्क जवानों ने आतंकवादियों पर किए हमले की वजह से वहां बहुत बड़ी हानि का प्रयत्न उधेड़ा गया है। जवानों के हमले की वजह से इन आतंकवादियों को पास होने वाले एक इमारत में आश्रय लेना पड़ा उस वजह से हुए मुठभेड़ में १ जवान शहीद हुआ है।

जम्मू-कश्मीर, आतंकी हमला, लष्करी तल, इमारत में आश्रय, १ जवान शहीद, श्रीनगर, लष्कर-ए-तोएबा

सोमवार की सुबह ५ के आस-पास आतंकवादियों ने श्रीनगर के करण नगर के सीआरपीएफ शिविर पर हमला करने की तैयारी की थी। पर इस शिविर के दिशा में आनेवाले आतंकवादियों को देखते समय जवानों ने उनपर गोलीबारी शुरू की। सीआरपीएफ के जवानों ने किए हमले के बाद आतंकवादियों को वहां से भागना पड़ा। इस शिविर से कुछ ही अंतर पर होनेवाले भवन निर्माण के इस चार मंजिला इमारत में आतंकवादी छुप कर बैठे थे। सीआरपीएफ के जवानों ने इस जगह को घेरा और उसके बाद हुई मुठभेड़ में १ जवान शहीद हुआ है। लष्कर-ए-तोएबा ने इस हमले की जिम्मेदारी स्वीकार है।

पिछले ३ दिनों में जम्मू कश्मीर में यह दूसरा हमला है। जम्मू कश्मीर जवान के लष्करी तल पर आतंकवादियों ने हमला किया था। जिसमें ५ जवान शहीद हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.